आसमान में दिखा साल का पहला उड़न तस्तरी

पिछले साल दुनियाभर के अलग-अलग कई देशों में उड़न तस्तरी देखे जाने की घटनाये सामने आई थी. हालही में इस वर्ष यानी २०१८ के पहले उड़न तस्तरी को देखे जाने का दावा सामने आया है. जिसका वीडियों इंटर नेट पर खूब वायरल हो रहा है.

आसमान में उड़ती हुई नजर आई अज्ञात वस्तु

मैक्सिको शहर के खुले आसमान में एक अनजान चीज को उड़ते हुए देखा गया. इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई
ये हमेशा से आम लोगों के लिए बहस का मुद्दा होता कि क्या एलियन वाकई में होते हैं?. लंबे समय से चले आ रहे इस प्रश्न के बीच मैक्सिको के खुले आसमान में एक अनजान चीज को उड़ते हुए देखा गया. इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी की गई. ये रिकॉर्डिंग देखते ही देखते वायरल भी हो गई. इतना ही नहीं ये UFO एक्सपर्ट तक भी जा पहुंची.

डेलीमेल की खबर के मुताबिक, बाजा, मैक्सिको में एक महिला ड्राइवर ने भीड़ से भरे सड़क के ऊपर आसामान में किसी अनजान चीज को उड़ते हुए देखा. महिला ने तुरंत अपने सेलफोन से इस अनजान चीज का वीडियो बना लिया. इस अनजान चीज को UFO (Unidentified flying object) बोला गया. इस UFO की वीडियो जब इंटरनेट पर डाली गई तो ये देखते ही दखते वायरल हो गई. जिसे 50,000 से ज्यादा बार शेयर किया गया है.

UFO Mexico kuchhnaya

तस्वीर में दिखाई दे रहा ऑब्जेक्ट वर्टिकल है और वो आसमान में सड़के ऊपर उड़ता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि वीडियो फुटेज में कुछ भी साफ-साफ नजर नहीं आ रहा है. लेकिन किसी वर्टिकल ऑब्जेक्ट उड़ते हुए जरूर देखा जा सकता है.

जब ये वीडियो वायरल होने लगा तो ये UFO एक्सपर्ट पेड्रो रैमिरेज़ तक पहुंचा. रैमिरेज़ ने इसे 2018 का पहला UFO घटनाक्रम घोषित किया. रैमिरेज़ ने डेलीमेल को बताया कि 2017 के आखिरी दो महीनों में UFO दिखने जैसी घटनाएं बढ़ी हैं और आने वाले दिनों में ये और बढ़ेंगी. क्योंकि नासा और स्पेस एक्स अपने नई लॉन्चिंग की तैयारी में हैं.

उन्होंने आगे कहा, ‘एलियंस जानते हैं कि हमने हाल ही में कई स्पेस लॉन्चिंग किए हैं और उन्होंने ये पहचाना कि हम ‘युद्ध सामग्री’ भेज रहे हैं.’ इस तरह हमारे गतिविधियों के संबंध में वो हमारे ग्रह की निगरानी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *