जब बाप का गला काट कर बेटा फेवी क्विक से लगा चिपकाने

दिनोदिन इंसान हिंसक होता जा रहा है कि इंसान ही इंसान के साथ कुछ ऐसे कारनामों को अंजाम दे रहा है जिसे जानकर आप हैरान रह जायेंगे. ऐसा ही एक हिंसक मामला सामने आया है जहां एक बेटे ने अपने पिता का  गला काटकर उसे फेवी क्विक से जोड़ने की  कोशिश करता रहा.

गला रेतकर कर दी टीवी का  वैलुम तेज 

palpalindia

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले सोनहा इलाके के दरियापुर जंगल टोला के भैसहवा के एक कलयुगी बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता पर धार-धार हथियार से गला रेत दिया, फिर उसे फेवी क्विक से जोड़ने की कोशिश करने लगा. वहीं पिता की चीखें घर के बाहर ना जाएं इसलिए उसने टीवी की आवाज तेज कर दी.

जब उसने मामला बिगड़ता देखा तो पिता को घर में बंद करके मौके से फरार हो गया. घायल पिता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनकी हालत चिंताजनक बनी हुई है.

रेलवे का रिटायर कर्मचारी है पीड़ित

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक करीब  70 साल के रामदेव मिश्र रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं. रामदेव मिश्र अपने बेटे जगदीश मिश्र के परिवार के साथ रहते है. वहीं शनिवार को बुजुर्ग पिता ने कमरे में शौच कर दिया. इसी से नाराज बेटे ने उनपर तेज हथियार से कई वार कर दिए. इस हमले में रामदेव मिश्र बुरी तरह घायल हो गए.

जब रामदेव मिश्र के कराहने की आवाज पड़ोसियों ने सुनी तो गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल रामदेव मिश्र को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. मौके पर पहुंचे एसपी संकल्प शर्मा के मुताबिक घटना के बाद बेटे ने खून से लतपत रामदेव को गले पर फेवीक्विक से जोड़ने की कोशिश की, लेकिन उनके कराहने की आवाज सुनकर मौके से फरार हो गया.

उसने अपने पिता की आवाज को दबाने के लिए उसने टीवी की आवाज तेज कर दी. जब उसने मामला बिगड़ता तो मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *