IPL सेरेमनी में 15 मिनट परफॉर्म का करोड़ों रुपये लेंगे रणवीर सिंह

काफी लंबे समय से विवादों में घिरी रही फिल्म पद्मावत हिट होने के बाद रणवीर सिंह की चर्चा हर जगह है. खिलजी के भूमिका ने उन्हें काफी नाम दिया. अब लग रहा है कि इस नाम की खासी कीमत भी रणवीर को मिलने वाली है. इनदिनों चर्चा है कि रणवीर सिंह इस साल की आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर को इस ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए 5 करोड़ रुपए मिल रहे हैं.

परफॉर्म 15 मिनट फीस 5 करोड़ रुपए

खबर के मुताबिक रणवीर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 11वें एडिशन की 7 अप्रैल 2018 को होने वाली ओपनिंग सेरिमनी में 15 मिनट तक परफॉर्म करने वाले है. जिसकी कीमत उन्हें लगभग 5 करोड़ रुपए मिलेगी. आयोजकों ने तय कर रखा है कि वे रणवीर का परफॉर्मेंस ही चाहते हैं, इस वजह से इतनी बड़ी रकम दी जा रही है.’

कई फिल्मों में कर रहे है काम 

वैसे इन दिनों रणवीर के पास एक से एक फिल्में हैं. वे ‘गली बॉय’ में काम कर रहे हैं जिसमें उन्हें मुंबई की सड़कों पर घूमने वाले आवारा रैपर की भूमिका में देख जा सकता है. इसमें उनके साथ आलिया भट्ट हैं. इनकी यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी.

इसके अलावा ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ की तैयारी में भी लगे हैं, जो इस साल ही रिलीज होगी. हाल ही में तय हुआ कि इस फिल्म में उनकी हीरोइन सारा अली खान होंगी. वे ’83’ नाम की फिल्म का भी हिस्सा हैं. यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम द्वारा जीते गए 1983 के विश्वकप पर बन रही है.

ये फिल्मी सितारें भी एक शो का लेते है करोड़ों फीस 

प्राइवेट फंक्शन में डांस परफॉर्मेंस के लिए ज्यादातर लोग शाहरुख खान को बुलाना पसंद करते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख शादी समारोहों में परफॉर्म करने के लिए करीब तीन करोड़ रुपये की फीस लेते हैं.

खिलाड़ी अक्षय कुमार को कई बार शादी समारोहों में परफॉर्म करते देखा जा चुका है. अक्षय इस तरह के निजी कार्यक्रमों के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग्स पर डांस कर चुकीं कैटरीना कैफ को भी लोग बुलाना पसंद करते हैं. कैटरीना अपनी डांस परफॉर्मेंस के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

रितिक रोशन अपनी एक्टिंग के अलावा बेहतरीन डांस के लिए जाने जाते हैं. रितिक भी प्राइवेट फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं.

सलमान खान प्राइवेट शादी समारोहों में जाकर परफॉर्म करना पसंद नहीं करते हैं. वैसे सलमान इस तरह की परफॉर्मेंस के लिए 1.5 से 2 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं.

ज्यादातर लोग बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में प्रियंका चोपड़ा को आमंत्रित करना पसंद करते हैं. प्रियंका प्राइवेट फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए 2.5 करोड़ रुपये का फ़ीस लेती हैं.

रणबीर कपूर को कई बार प्राइवेट फंक्शन्स में परफॉर्म करते देखा जा चुका है. रणबीर इस तरह की परफॉर्मेंस के लिए 2 करोड़ रुपये का फ़ीस  लेते हैं.

सोनाक्षी सिन्हा के बारे में कहा जाता है कि वे इस तरह की परफॉर्मेंस के लिए ज्यादा चार्ज नहीं करती हैं। सोनाक्षी अपनी परफॉर्मेंस के लिए 25 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *