…तो अब सेक्स डॉल्स से सेक्स की भूख मिटायेंगे चायनीज लोग

दुनिया में इंसानों को शारीरिक भूख मिटाने के लिए कई देशों वैश्यालय (रेड लाईट) है. जिनकों कही सरकारी मान्यता है तो कई देशों में अवैध होने के बावजूद जिस्म परोसी का धंधा चलता है.

मगर इससे हटकर चीन अपने देश के उन लोगों पर फोकस किया है जिनकी पॉकेट साइज बेहद छोटी है और वह चाहकर भी अपनी शारीरिक  इच्छापूर्ति नहीं कर पाते. दरअसल, एक चीनी कंपनी ने अपने देश के पुरुषों की सेक्स की चाहत पूरी करने के लिए नई सर्विस शुरू की है.

जी हां, टच नाम से मशहूर एक चीनी कंपनी ने सेक्स डॉल्स को किराए पर देना शुरू कर दिया है. इस सेक्स प्रॉडक्ट की रीटेल कंपनी ने पेइचिंग में ‘शेयर्ड गर्लफ्रेंड’ नाम से एक सर्विस शुरू कर दी है.

फोन एप से बुक होती है सेक्स डॉल्स 

ये किराए की डॉल्स फोन ऐप के जरिए बुक हो जाती है. लगभग एक सप्ताह के लिए इन्हें बुक किया जा सकता है. इस एप्लिकेशन में कस्टमर अपनी पसंद के हिसाब से डॉल की आउटफिट, हेयरस्टाइल और उसके साथ आने वाली ऐसेसिरिज में भी चेजेंस करवा सकता है.

ये डॉल्स 298 युआन यानि लगभग 3 हजार रुपये में मिल रही है, लेकिन कंपनी के नियमों के अनुसार इसे बुक करते समय या उससे पहले 8 हजार युआन जमा करवाने पड़ते हैं. ये राशि डॉल्स की सेफ्टी पर्पज से ली जाती है जिसे बाद में रिफंड कर दिया जाता है. इस तरह ऑर्डर के बाद इन सेक्स डॉल्स की होम डिलिवरी होती है.

डॉल्स कराती है असली एहसास 

कंपनी के अनुसार इन डॉल्स को छूने पर तरह-तरह की आवाजें निकलती हैं. जिससे ये सेक्स डॉल्स असली इंसान के साथ होने जैसा अहसास करवाती हैं. ये
चाइनीज, रशियन, कोरियन और हॉन्ग कॉन्ग के साथ ही ऐमजॉन जैसी वंडरवुमन जैसे अलग-अलग वर्जन में आती हैं.

अकेले पुरुषों के लिए विकल्प है सेक्स डॉल्स 

कंपनी का कहना है कि शेयर्ड गर्लफ्रेंड सर्विस चीन के उन लाखों पुरुषों की जरुरतों को पूरा कर सकती है जिन्हें देश में जेंडर असंतुलन की वजह से जीवनसाथी नहीं मिल रहा है. ये डॉल्स उन लोगों की भी साथी बन सकती है जो काम या दूसरी वजहों से अपने जीवनसाथी से अलग रह रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *