एक लड़की ने ही दो लड़कियों को झांसा देकर रचा ली शादी

अक्सर आपने सुना होगा झांसा देकर एक लड़के रचाई दो शादियां. मगर यहाँ मामला उल्टा है.  आज हम आपको ऐसी घटना से अवगत करायेंगे जहां एक लड़की लड़का बनकर दो लड़कियों से झांसा देकर दोनों से रचा ली शादी. जी हां एक लड़की ने लड़का बनकर  2 लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फ़ांसकर उनके संग शादी रचा ली.

दरअसल यह मामला है उत्तर प्रदेश के धामपुर जिला बिजनौर निवासी 26 वर्षीय युवती कृष्णा सेन का. जिसने लड़का बन दो लड़कियों को अपने प्रेम जाल में फसाया और मोटे दहेज के लालच में दोनों के साथ शादी भी कर ली.

आपको जानकर यह हैरानी होगी कि वह लड़की चार साल तक उन दोनों लड़कियों के साथ पति-पत्नी के रिश्ते में रही. इस दौरान उसने दहेज के लिए दोनों के साथ मारपीट भी की. लेकिन कभी पकड़ी नही गई.

पहले उसने काठगोदाम क्षेत्र निवासी एक युवती को प्रेम जाल में फंसाकर 14 फरवरी 2014 को उसके साथ शादी की. उसके बाद उसने 29 अप्रैल 2016 को कालाढूंगी निवासी एक और छात्रा को झांसा देकर उसके साथ ब्याह रचा ली. इसके बाद दोनों कथित पत्नियों को धमकाकर ‘तिकोनिया’ स्थित घर में साथ ही रख लिया.

चार साल बाद उसके इस खेल का खुलासा तब हुआ जब पहली लड़की के भाई ने कृष्णा के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया. इसके बाद जब पुलिस ने कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया तो जेल जाने के डर से उसने अपना काला चिठ्ठा खुद-ब-खुद बयान कर दिया. उसके खुलासे ने सभी के होश उड़ा दिए.

सुनने में यह बहुत अजीब लग रहा होगा. मगर यह कोई फ़िल्मी कहानी नहीं है. फिर वो फ़िल्म ‘चाची 420’ में कमल हसन का औरत बनना हो या फिर ‘अपना सपना मनी-मनी’ फ़िल्म में रितेश का.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *