वर्ष 2017 में दुनिया की सबसे हॉट महिलाओं में भारत की इस अभिनेत्री को मिला स्थान

वैसे तो खूबसूरती का सटीक पैमाना बताना मुश्किल है, क्योंकि हर व्यक्ति के लिए यह अलग-अलग हो सकता है, लेकिन फिर भी इसे लेकर दुनियाभर में कई कॉम्पीटिशन और अवॉर्ड शो होते रहते हैं. कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिन्हें दुनियाभर के लोग खूबसूरत मानते हैं. आज हम आपको दुनिया की ऐसी ही 10 महिलाओं की फोटोज दिखा रहे हैं जिन्हें wonderlist.com के मुताबिक 2017 की सबसे खूबसूरत महिला माना गया है. इस लिस्ट में भारत की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को भी स्थान मिला है. जिनकी शुरुआत हम  १०वें नंबर से कर रहे है.
१ – हैली बेनेट (Haley Bennett) -:
Haley Bennett kuchhnaya
हालीवुड एक्ट्रेस हैली बेनेट दुनिया की सबसे हॉट महिलाओं में 10वें नंबर हैं. 2017 की लिस्ट में उन्हें ये स्थान मिला है. बतौर पॉप स्टार करियर की शुरुआत करने के बाद वे अब फेमस एक्ट्रेस बन चुकी हैं. खूबसूरती के मामले में वे दुनियाभर मेें कई अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं.
२-  साशा लेन (Sasha Lane)-:
sasha-lane kuchhnaya
फिल्म अमेरिकन हनी से अभिनय की शुरुआत करने वाली अमेरिकन अभिनेत्री साशा लेन दुनिया की सबसे हॉट महिलाओं की लिस्ट में नौ नंबर पर है. वर्ष २०१९ तक इनकी कुल चार फिल्मे आने वाली है.
 ३- हान्‍नाह जेटर (Hannah Jeter) -:
wenn_hannahjeter kuchhnaya
आठवें नंबर पर हान्‍नाह जेटर है जो एक अमेरिकन फैशन मॉडल है. जिन्हे वर्ष २०१५ के अमेरिकन वार्षिक खेल पत्रिका स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड के कवर पेज पर भी स्थान मिल चुका है.
 ४- प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)-:
priyanka-chopra kuchhnaya
भारतीय फिल्म अभिनेत्री, गायक और वर्ष 2000 की मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की विजेता प्रियंका चोपड़ा को दुनिया की 10 खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में सातवें स्थान रखा गया है. प्रियंका ने वर्ष २०१६ तक करीब ५५ फिल्मों में बेहतर अभिनय कर सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और फिल्मफेयर पुरस्कार सहित कई पुरस्कार और नामांकन प्राप्त कर चुकी है.
५-  एना डे अर्मस (Ana de Armas)-:
ana-de-armas kuchhnaya
दुनिया के सबसे हॉट महिला में से क्यूबा की फिल्म अभिनेत्री एना डे अर्मस को छठे नंबर पर स्थान मिला है. महज १२ वर्ष की आयु में ही अभिनय की दुनिया में कदम रखा. एना की पहली स्पेनिश फिल्म  “Una rosa de Francia” थी. वर्ष २००६ से फिल्म की दुनिया में कदम रखा.
६- हैली क्लसन (Hailey Clauson)-:
hailey-clauson-kuchhnaya
.maxim.com
यूएस के लॉस एंजलिस में जन्मी अमेरिकन फैशन मॉडल हैली क्लसन दुनिया की सबसे हॉट्स महिलाओं में पांचवें स्थान पर है. हैली को अमेरिकन वार्षिक खेल पत्रिका स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड २०१६ के एडिशन के कवर पेज पर भी स्थान पा चुकी है.
७- सेलिना गोमेज़ (Selena Gomez)-:
selena-gomez-kuchhnaya
गोमेज़ एंड द सीन नाम के पॉप बैंड की मुख्य गायिका व संस्थापक अमेरिकी अभिनेत्री सेलिना गोमेज़ दुनिया की सबसे हॉट महिलाओं में चौथे स्थान पर है. गोमेज ने अनादर सिंड्रेला स्टोरी, विज़ार्ड ऑफ़ वेवर्ली प्लेस द मूवी और प्रिंसेस प्रोटेक्शन प्रोग्राम जैसी मुख्य भूमिका व टेलीविजन फ़िल्मों में भी अभिनय किया है.
८- केंडल जेन्नर (Kendall Jenner)-:
kendall KUCHHNYA
सबसे सुंदर अमेरिकी मॉडलों में से एक केंडल जेन्नर को दुनिया के दस हॉट महिलाओं में तीसरे स्थान पर रखा गया है.
९- गीगी पेरिस (“GiGi” Paris)-:
Gigi-Paris KUCHHNAYA
विश्व में सबसे हॉट महिला की लिस्ट में दूसरे नंबर पर है लॉसएंजेलिस की गीगी पेरिस (“GiGi” Paris). पेरिस 14 वर्ष की उम्र से ही मॉडलिंग में है.
१०-  एलेसांड्रा एम्ब्रोसियो (Alessandra Ambrosio)-:
Alessandra Ambrosio KUCHHNAYA
और अंत में पहले नंबर पर है ब्राजील की मॉडल और अभिनेत्री एलेसांड्रा एम्ब्रोसियो को पहले नंबर पर रखा गया है. एलेसांड्रा २००६ से अब तक चार फिल्मों में काम कर चुकी है. इसके अलावा एलेसांड्रा ने दर्जनों टेलीविजन कार्यक्रमों में काम भी काम किया हैं. एलेसांड्रा  wonderlist.com के सबसे हॉट महिलाओं में पहले स्थान पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *