फिल्मी दुनिया की मशहूर हीरोइनें जो चुड़ैल बनकर डरा चुकी है दर्शकों को

हाल ही में रिलीज हुई अनुष्का शर्मा की भूतही फिल्म ‘परी’ में उनके काम की तारीफ की जा रही है. फिल्म में अपनी एक्टिंग के जरिए वे दर्शकों को डराने में सफल रही. अनुष्का ही नहीं ऐसी कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने हॉरर फिल्मों में अपनी एक्टिंग के द्वारा ऑडियंस को खूब डराया। आज हम आपको ऐसी ही हीरोइनों के बारे में बताने जा रहे हैं. जो अनुष्का से भी डरावनी सीन में नजर आ चुकी है.

विद्या बालन

वर्ष 2007 निर्देशक प्रियदर्शन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘भूल भुलैया’ में विद्या बालन ने मंजूलिका का किरदार बेहतरीन तरीके से निभाया था. उनके अंदर मंजूलिका की आत्मा आ जाती है, जो बदला लेना चाहती है. उनके किरदार को भी खूब पसंद किया गया था.

सनी लियोनी

फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में सनी लियोनी ने भी बेहतरीन अदाकारी का नमूना पेश किया था. फिल्म में उन्होंने एक अडल्ट स्टार का रोल प्ले किया था, जिसमें एक आत्मा घुस जाती है.

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने कई हॉरर फिल्मों में काम कर ऑडियंस को खूब डराया. उन्होंने ‘राज’, ‘अलोन’, ‘क्रिएचर थ्रीडी’, ‘आत्मा’ जैसी हॉरर फिल्मों में काम किया है.

उर्मिला मातोंड़कर

फिल्म ‘भूत’ में उर्मिला मातोंड़कर ने भी शानदार अभिनय किया. उर्मिला की एक्टिंग ने फिल्म को सफलता दिलाई और ऑडियंस को डराया भी था. इस फिल्म में उर्मिला पर एक आत्मा साया होता है.

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन हॉरर फिल्म ‘वास्तुशास्त्र’ में नजर आईं थी. इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी मां का किरदार निभाया था जिसका बच्चा काल्पनिक दोस्तों से बातें करता है. इस फिल्म में सुष्मिता पर भी आत्मा का साया आ जाता है.

हुमा कुरैशी

फिल्म ‘दोबारा: सी योर एविल’ में हुमा कुरैशी ने ऑडियंस को खूब डराया है. फिल्म में उनके अंदर कुछ आत्माएं आ जाती है.

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत ने फिल्म ‘हिस्स’ में एक इच्छाधारी सांप का रोल प्ले किया था. इस फिल्म में वे डरावनी दिखीं थी. इस फिल्म प्रमोशन उन्होंने 2010 में कान्स फिल्म फेस्टिवल में 22 फीट लंबे अजगर के साथ पोज देकर किया था.

अनुष्का शर्मा

फिल्म ‘परी’ में अनुष्का शर्मा के लुक की काफी चर्चा हो रही है। इस फिल्म में वे बेहद डरावनी लगी हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनके काम को पसंद किया जाने लगा था। हसबैंड विराट कोहली ने भी उनकी एक्टिंग की तारीफ की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *