अपनो की वजह से लज्जित हुए ये बॉलीबुड के सितारे

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो अपने बोल बचन से या अपने किसी परिवार वालों के बयान से कोई मुशीबत में पड़ा तो कोई लज्जित हुआ. हालांकि कई बार कुछ सितारे खुल कर सामने आए और बिगड़ती चीजों को ठीक करने की कोशिश की. आइए जानें ऐसी ही कुछ घटनाओं को.

आयशा टाकिया-:

ayesha takia and abu azmi kuchhnaya
deccanchronicle.com

आयशा टाकिया को उस वक्त काफी शर्मिंदगी उठानी पड़ी जब उनके ससुर और समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी ने रेप को लेकर एक विवादास्पद बयान दे दिया था. मीडिया में आयी खबरों के मुताबिक उन्होंने कहा था, ‘इस्लाम में रेप करने वाले को फांसी की सजा है. लेकिन यहां महिलाओं के लिए कुछ नहीं है, सिर्फ मर्दों के लिए है. अगर महिला के अंदर गिल्ट हो तब भी. अगर सब कुछ सहमति से हो तो ठीक. लेकिन इस पर अगर वही कंप्लेन करे तो प्रॉब्लम. आज कल कई तरह के केस सामने आ रहे है जहां महिलाएं किसी आदमी के छूने से परेशान हैं तो वहीं अगर कोई उन्हें न छुए तो वो परेशान हैं.’ इस बयान के बाद आयशा के लिए यहां काफी अजीबों-गरीब सी स्थिती पैदा हो गई थी. इसके बाद आयशा ने ट्विटर पर अपना रोष प्रकट करते हुए लिखा,’मैंने अपने फादर-इन-लॉ द्वारा लिखी बात पढ़ी. अगर यह सच है तो मैं बहुत शर्मिंदा हूं. यह महिलाओं का अपमान है, दुखद.’

फराह खान-:

farah-khan- shahrukh khan kuchhnaya
bollywood.bhaskar.com

फराह खान के पति शिरीश ने शाहरुख खान और उनकी फिल्म ‘रा-वन’ को लेकर एक बयान दे दिया था. जनवरी 2012 में अग्निपथ की सक्सेस पार्टी में फराह उस वक्त शर्मिंदा हो गईं जब उनके पति शिरीश ने शाहरुख के अंबीशियस प्रोजेक्ट रा-वन को लेकर टिप्पणी कर दिया था. वहीं शाहरुख इससे थोड़ा खफा नजर आए. इस दौरान फराह खान ने अपने पति की तरफदारी की थी. लेकिन बॉलीवुड में सब कुछ जो होता है वह हमेशा के लिए नहीं रहता है. जी हां, जल्द ही बेस्टी शाहरुख और फराह के बीच में जो गलतफहमियां थीं वह दूर हो गईं. इसके बाद एक बार फिर से शाहरुख और फराह की दोस्ती हुई.

अमिताभ बच्चन भी हुए शर्मिंदा-:

Amitabh-Bachchan-Raj-Thackeray
firstpost.com

फिल्म ‘द्रोण’ के म्यूजिक लॉन्च इवेंट के दौरान अमिताभ बच्चन को जया बच्चन के एक बयान से शर्मिंदगी उठानी पड़ी. जया ने कहा कि वह उत्तर प्रदेश से हैं तो हिंदी में बात करूंगी. महाराष्ट्र के लोग इसके लिए उन्हें माफ करें. यह एक तंज कसा था जो सीधे-सीधे एमएनएस (महाराष्ट्र नव निर्माण सेना) पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के लिए था. कथित तौर पर राज ठाकरे ने उत्तर भारतियों को लेकर एक बयान जारी किया था. वहीं जया ने भी इस तरह का भाषण दे डाला. इसके बाद राज ठाकरे ने अमिताभ बच्चन से माफी मांगने के लिए कहा. वहीं इस दौरान अमिताभ के लिए शर्मिंदगी की स्थिती उत्पन्न हो गई थी. इसके बाद बिग-बी ने अपनी पत्नी के इस स्टेटमेंट को करेक्ट किया और माफी भी मांगी.

काजल और अजय देवगन भी हुए शर्मिंदा-:

arman kohali and tanish kuchhnaya
filmibeat.com

काजोल की छोटी बहन तनीषा मुखर्जी रिएलिटी शो बिग-बॉस 7 में पार्टिसिपेट करने आई थीं. इस दौरान उनकी मुलाकात घर में अरमान कोहली से हुई. वहीं घर में तनीषा और अरमान की कैमेस्ट्री भी नजर आने लगी थी. काजोल और अजय देवगन तनीषा के बिग-बॉस में जाने से वैसे ही नाखुश थे. वहीं मां तनुजा भी तनीषा के खुल्लम-खुल्ला रोमांस से खुश नहीं थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद अजय ने चैनल को तनीषा को घर से बाहर करने के लिए कहा था. तनीषा के इस हरकत से काजल पति अजय देवगन को काफी लज्जित होना पड़ा.

अमीषा पटेल-:

ashmit patel riya sen kuchhnaya
indiatvnews.com
अमीषा पटेल को उनके छोटे भाई अश्मित पटेल ने शर्मिंदा कर दिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अश्मित ने कहा था कि वह रिया सेन के साथ रिलेशशिप में हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक एमएमएस क्लिप लीक हुआ. वहीं अश्मित ने बिग-बॉस शो में भी कहा था कि वह हैरान हैं ऐसा कैसे हो गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *