होली में लड़कियों पर स्पर्म भरे गुब्बारे मारते है लड़के

अब तक आपने होली के दिनों में रंग और गुलाल की होली देखा या सुना होगा. या फिर कभी कचरे और कपड़े फाड़ होली देखी होगी. मगर होली के दिनों में भारत की राजधानी दिल्ली में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां होली के दिनों में लड़के कालेज की लड़कियों के ऊपर गुब्बारों में रंग या पानी नहीं  बल्कि स्पर्म भरकर मारते है. जी हां ये सत्य है और ये हम नहीं बल्कि ये पीड़ित छात्रा ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी पीड़ा शेयर किया है.

दरअसल दिल्ली विश्व विद्यालय के मशहूर लेडी श्री राम कॉलेज की एक छात्रा के मुताबिक होली के बहाने लड़के गुब्बारों में स्पर्म भरकर हमें मारते हैं. ग्रेजुएशन फर्स्ट इयर की इस छात्रा ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है.

छात्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखते हुए बताया है कि, ‘मैं अपनी सहेली के साथ रिक्शे से मार्केट से लौट रही थी. तभी मेरे उपर किसी ने गुब्बारा फेंका. पायजामे पर जहां गुब्बारा लगा वहां से अजीब दुर्गंध आ रही थी. ये तो साफ था कि ये पानी नहीं था.

जब मैं अपने हॉस्टल वापस पहुंची तब मेरी एक क्लासमेट ने बताया कि उसके ऊपर किसी ने गुब्बारे में स्पर्म भरकर फेंक दिया तब मुझे एहसास हुआ कि ये क्या है. आज से पहले मैंने इस तरह की चीज़ नहीं देखी थी.’

पीड़ित छात्रा ने लिखा कि, ‘इस तरह से होली के नाम पर मेरे साथ जिस तरह की हरकत की गई उसने मुझे अंदर तक झकझोर कर रख दिया. लड़की ने लिखा कि मस्ती के नाम पर इस तरह की हरकत किस कदर अंदर तक हमें नुकसान पहुंचाती हैं.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *