शादी से पहले फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के इनसे भी भिड़ चुका है टाका !

हालही में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की शादी इटली में बड़े धूम धाम से हुई. अब बस भारत में शादी के रिशेप्सन की तैयारी चल रही है. फिलहाल अनुष्का और विराट की शादी तो हो गयी. मगर क्या आप जानते है ? पति देव विराट कोहली से पहले अनुष्का शर्मा का किस-किस खिलाडियों और फ़िल्मी कलाकारों से टाका भिड़ चुका है. नहीं तो चलिए हम आपको लेकर चलते हैं विराट से पहले अनुष्का और विराट के लव अफेयर्स के फ्लस बैक…!

अनुष्का शर्मा और जोएब युसूफ

anushka sharma joeb yusuf kuchhnaya

जब अनुष्का शर्मा चकाचौंध की दुनिया  रख रही  उनकी मुलाकात जोएब से हुई. रैम्प मॉडल की दुनिया में जोएब युसूफ का एक जाना-माना नाम है. बताया जाता है कि जोएब और अनुष्का एक फैशन शो के दौरान बैंगलूरु में मिले थे. यह अनुष्का के मॉडलिंग कॅरियर का शुरुआती दौर था. ये दोनों करीब दो साल तक रिश्ते में रहे. लेकिन जैसे ही अनुष्का को बॉलीवुड में ब्रेक मिला, उसके साथ ही ये रिश्ता भी खत्म हो गया. अनुष्का की पहली फिल्म रब ने बना दी जोड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हुई. देखते ही देखते अनुष्का का सितारा बुलंदियों पर जा पहुंचा.

अनुष्का शर्मा और सुरेश रैना

anushka suresha rainaa kuchhnaya

वैसे तो अनुष्का का क्रिकेट प्रेम उनके भाई की वजह से है, उनका भाई स्टेट लेवल का प्लेयर है. इसी दौरान सुरेश रैना से उनकी नजदीकियां बढ़ गईं. एक बार रैना ने भी कबूल किया था कि दोनों के बीच दोस्ती बहुत गहरी थी. यह भी माना जाता है कि जब अनुष्का और विराट की दोस्ती की खबरें मीडिया में आने लगीं, तो सुरेश ने खुद को अनुष्का से अलग कर लिया. अब दोनों ने उस रिश्ते को बेस्ट फ्रेंड का नाम दे दिया है.

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह

anushka ranvir singh kuchhnaya

अनुष्का शर्मा का नाम सबसे ज्यादा रणवीर सिंह के साथ जोड़ा गया. अनुष्का और रणवीर ने बैंड बाजा बारात और लेडीज वर्सेज रिक्की बहल फिल्म में साथ में काम किया. इस दौरान इनके बीच गहरा अफेयर हुआ. इसके बाद अनुष्का शर्मा की तीसरी फिल्म आई बैंड बाजा बारात. इसमें उनके अपोजिट थे रणवीर सिंह. यह रणवीर की डेब्यू फिल्म थी. इस फिल्म में रणवीर और अनुष्का के बीच शूट हुआ इंटीमेट सीन काफी सुर्खियों में रहा है. ये फिल्म सुपरहिट रही. फिल्म का सब्जेक्ट बेहद डिफरेंट था, जो युवाओं को काफी पसंद आया. अनुष्का-रणवीर ए हॉट जोड़ी के तौर पर उभरकर सामने आए. रणवीर को न सिर्फ बॉलीवुड में शानदार एंट्री मिली, बल्कि वो अनुष्का के दिल में भी एंट्री मार ली. दोनों की रोमांस की खबरें मीडिया में फैलने लगी, लेकिन धीरे-धीरे रणवीर के रंगीन मिजाज की वजह से दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी. नतीजन, अनुष्का का अफेयर खत्म हो गया.

अनुष्का शर्मा और शाहिद कपूर 

Shahid-Kapoor-With-Anushka-Sharma-kuchhnaya

अनुष्का का नाम शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ा. अनुष्का और शाहिद बदमाश कपंनी फिल्म के दौरान करीब आए. इनके बीच एक स्मूच सीन भी चर्चाओं में रहा. बाद ये अफेयर खत्म हो गया. रब ने बना दी जोड़ी के बाद अनुष्का की दूसरी फिल्म आई बदमाश कंपनी. यह फिल्म उतनी तो नहीं चली, लेकिन बॉक्स ऑफिस फ्लॉप भी नहीं रही. इस फिल्म में उनके अपोजिट थे शाहिद कपूर, जो उस दौरान सिंगल थे. करीना से उनका ब्रेकअप हो चुका था. नतीजन एक साथ काम करने के दौरान शाहिद और अनुष्का करीब आ गए. इस बात का खुलासा फिल्म ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ की सक्सेस पार्टी में हुआ, जहां दोनों को बहुत करीब देखा गया था. उस दौरान दोनों के रिश्ते की शुरुआत को लेकर मीडिया में बहुत-सी खबरें आई थीं. हालांकि, दोनों ने इन खबरों पर कोई भी प्रतिक्रिया देने से साफ इंकार कर दिया और धीरे-धीरे ये खबरें खुद ही बंद हो गईं.

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर

ranbir-anushka kuchhnaya

अनुष्का कुछ समय तक रणबीर कपूर की भी प्रेमिका रही हैं. कहा तो यह तक जाता है कि यह अफेयर रहा तो गुपचुप है लेकिन अनुष्का इस अफेयर को लेकर वाकई गंभीर थीं. बहुत लोगों के लिए ये बात थोड़ी चौंकाने वाली लग सकती है, लेकिन ये सच है कि करण जौहर की पार्टी में दोनों की मुलाकात होने के बाद से दोनों में नजदीकियां आने लगी थीं. दोनों उस वक्त एक-दूसरे के साथ ज्यादातर पार्टियों में साथ दिखाई देते थे. वक्त बीतने के साथ दोनों के रिश्ते में दूरियां बढ़ती चली गईं. हालांकि, इन खबरों को दोनों ने कोरी अफवाह ही बताया.

अनुष्का शर्मा और अर्जुन कपूर 

anushkaarjun kapoor kuchhnay

अर्जुन कपूर और अनुष्का शर्मा के भी अफेयर की चर्चाएं गर्म हुईं. इन अफेयर की खबरों को हवा तब मिली जब अनुष्का और अर्जुन कपूर जूहू के एक रेस्तरां में बार-बार देखे गए. अर्जुन और अनुष्का को जुहू के एक कॉफी शॉप में साथ देखने के बाद से ही बी-टाउन में उनके रिलेशनशिप में होने की खबरें फैल गईं. इसके बाद दोनों को कई जगह साथ-साथ घूमते हुए पाया गया. चूंकि अर्जुन कपूर भी दिलफेंस निकले.

विराट कोहली का अफेयर 

virat-kohli-affairs-kuchhnaya

इस मामले में विराट कोहली भी पीछे नहीं है. अनुष्का से पहले उनका भी टाका कई अभिनेत्रियों से रहा है.  हालांकि करोड़ों लड़कियां विराट की दीवानी हैं, लेकिन अनुष्का से पहले भी विराट कोहली की कई गर्लफ्रेंड्स रह चुकी हैं. आइए आपको बताते हैं विराट कोहली की लव लाइफ के बारे में…

तमन्ना भाटिया और विराट कोहली 

tamanna-bhatiya virat kohali kuchhnaya
विराट कोहली का अफेयर बाहुबली फेम अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ रहा है। दोनों पहली बार सेलकॉन के एक विज्ञापन में साथ नजर आए थे। तमन्ना की खूबसूरती के विराट दीवाने थे और दोनों साल 2012 में एक दूसरे को डेट करने लगे। लेकिन बताया जाता है कि इजाबेल के आने के बाद विराट और तमन्ना के रिश्ते में खटास आ गई और दोनों का ब्रेक अप हो गया।

इजाबेल लिइट और विराट कोहली 

  virat love afeyar

इसके बाद विराट कोहली का नाम ब्राजील की एक्ट्रेस इजाबेल लेट से भी जुड़ा। विराट की उनसे मुलाकात एक बिजनेसमैन की पार्टी में हुई थी। वह भारत राज पुरोहित की फिल्म सिक्सटीम में एक्टिंग करने आई थीं। वह फिल्म की शूटिंग और प्रमोशन के सिलसिले में करीब डेढ़ साल रहीं। दोनों की ‘दोस्ती’ की बॉलीवुड और क्रिकेट गलियारों में काफी चर्चा रही, जिससे न सिर्फ एक्ट्रेस बल्कि फिल्म को भी काफी पब्लिसिटी मिली। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि दोनों सिंगापुर में डेट करते नजर आए थे। लेकिन विराट का यह अफेयर भी अंजाम तक नहीं पहुंच पाया और दोनों नवंबर 2013 में अलग हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *